मधुबनी – खुटौना /अंचलाधिकारी के द्वारा जीआर राशि भेजने में वर्ती गई अनियमितता के विरोध में 11 सूत्रीय मांगों । 2 .खुटौना /पीसीसी सड़क में घटिया सामग्री का उपयोग करना व अफसरसाही के खिलाफ वार्ड नं 4 के

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज

रिपोर्टर – नवीन कुमार श्रीवास्तव

खुटौना /अंचलाधिकारी के द्वारा जीआर राशि भेजने में वर्ती गई अनियमितता के विरोध में 11 सूत्रीय मांगों को लेकर पंसस क्षेत्र संख्या 20 के अमित कुमार दत की अध्यक्षता में प्रखंड मुख्यालय परिसर में आमरण अनशन पर बैठ गया है। मागों में अंचलाधिकारी ने बाढ़ से प्रभावित पंचायतों एवं परिवारों का विसंगती पूर्ण प्रतिवेदन उच्चाधिकारी को कैसे दिया गया। पीड़ित परिवारों की सूची अनुश्रवण समिति द्वारा पारित सूची में छेड़छाड़ कर गैर लोगों को लाग कैसे दिया गया।बाद से प्रभावित नही होने वाले वार्डो में जीआर राशि कैसे भेज गया।जीआर राशि भेजने में बीचोलियो की माध्यम से की गई उगाही के संबंध में पिएफएमइस के द्वारा रद्द के बाद अब तक किस परिस्थिति में अब तक राशि नही भेजा गया। सीओ व हल्का कर्मचारी द्वारा अबैध व्यक्तियों को रखकर उसको सरकारी कागजात देना तथा उससे काम करना एवं गोपनीयता भंग करना बंद किया जाय।दाखिल खारिज में अबैध उगाही की उच्चस्तरीय जांच कराया जाए।अंचलाधिकारी के व्यवहार एवं कार्यशैली से ठप हो चुके कार्य मे तेजी लाया जाए। एवं अन्य मांगों को लेकर के अनिश्चित कालीन पर बैठ गया है। इस मौके पर मुखिया लाल बाबू यादव राम नारायण मनीष कुमार राम राज कुमार यादव सजन कुमार बद्री नारायण राम पूर्व मुखिया बद्री नारायण यादव रोहित मंडल धन बहादुर महतो दर्जनों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

2 .खुटौना /पीसीसी सड़क में घटिया सामग्री का उपयोग करना व अफसरसाही के खिलाफ वार्ड नं 4 के

 

खुटौना / मुख्यमंत्री साथ निश्चय योजनाओं में लूट खशोट एवं अपसरसाहि की मनमानी को लेकरस स्थानीय पंचायत को वार्ड नं 4 में मुख्यमंत्री साथ निश्चय योजना संख्या 01119 को प्राक्कलन राशि के अनुसार कार्य नही करने तथा पीसीसी सड़क में घटिया सामग्री का उपयोग करना व अफसरसाही के खिलाफ वार्ड नं 4 के वार्ड पंच अमोलिया देवी ने उक्त मागों को लेकर जिसकी सूचना प्रखंड बीडीओ एसडीओ डीडीसी आदि वरीय पदाधिकारी को अग्रिम सूचना देने के बाद भी इस आशे पर किसी की प्रकार की जांच नही हुई । इसी के संधर्भ में अमोलिया देवी ने अपने सहभागियों के साथ प्रखंड मुख्यालय के बरामदे पर आमरण अनशन पर बैठ गई है । अनशन में शामिल कमलेश कुमार साह युगेश्वर कामत छुतहरू राम राम उदगार दास आदि पंच थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please wait...

Subscribe to our news

Want to be notified when our article is published? Enter your email address and name below to be the first to know.